हमारे बारे में

हम सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय के रूप में उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ गुणवत्ता की शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक रुचि रखते हैं।
हम भारत के अग्रणी शिक्षण समूह संस्थानों में से एक बन गए हैं, जो हमारे छात्रों को अकादमिक उत्कृष्टता प्रदान करते हैं। यहाँ उन समर्पित शिक्षकों द्वारा सहायता प्रदान की जाती है, जो कि बाल-केंद्रित गुणात्मक शिक्षा के प्रति उनकी ऊर्जा और संसाधनों को संचालित करने के लिए प्रशिक्षित होते हैं। हम दुनिया भर में मैत्री शिक्षण संस्थानों की स्थापना करके सीमाओं में भी निकल गए हैं।

हमारी विशेषताए 

एक अच्छी तरह से संतुलित पाठ्यक्रम जो सर्वोत्तम समकालीन शैक्षिक तकनीकों और निजी संवर्धन कार्यक्रमों का एक अद्वितीय संश्लेषण है।
उच्चतर अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय संस्थानों में छात्रों के उल्लेखनीय प्लेसमेंट के साथ कक्षा XII और X में उत्कृष्ट परिणाम। हमारे पूर्व छात्र हमारी उपलब्धियों की कहानी बताते हैं।
कक्षा प्रस्तुतियों जो छात्रों की 100% भागीदारी को सुनिश्चित करते हैं, पूर्व प्राथमिक से कक्षा बारहवीं कक्षा में एक नियमित विशेषता है।
किताबों को पढ़ने में छात्रों के हित को विकसित करने और बढ़ाने के लिए अच्छा पढ़ना कार्यक्रम
समावेशी शिक्षा का एक प्रभावी मॉडल का पालन किया जाता है,
विशेष आवश्यकता वाले छात्रों को परामर्शदाताओं और विशेष शिक्षकों की एक शानदार टीम द्वारा विभेदित निर्देशों के साथ-साथ अकादमिक और व्यवहारिक सहायता प्रदान की जाती है।